Tuesday 13 March 2018

Bollywood singer Aditya Narayan arrested after his Mercedes-Benz SUV hits autorickshaw

Leave a Comment

Bollywood Singer Aditya Narayan Arrested after his Mercedes-Benz SUV hits an Autorickshaw

Famous गायक Udit Narayan के बेटे Aditya Narayan, Indigo airline staff के साथ अपने विवाद को लेकर कुछ समय पहले सुर्खियों में थे। युवा गायक Aditya Narayan हाल ही में एक सड़क दुर्घटना में शामिल थे, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

What happened exactly?

 

यह घटना 12:30 PM के आसपास Indralok Building के बाहर हुई थी। जिसके तुरन्त बाद Aditya, auto-driver, राजकुमार पालेकर और passenger, सुरेखा पालेकर को Kokilabben Dhirubhai Ambani hospital ले गये। इस घटना से Aditya Narayan को भी हाथ में मामूली चोट लगी।

Aditya एक यू-टर्न को समझ नही पाए और गलती से यू-टर्न लेते समय पीछे से auto-rickshaw को टक्कर मार दिये। पुलिस अधिकारी नें कहा कि यह मामला नशे में ड्राइविंग का मामला नही लगता है। हालांकि, passenger सुरेखा की शिकायत के बाद पुलिस ने Aditya को हिरासत में लिया, जिसके बाद Aditya Narayan को एक मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया और फ़िलहाल रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आज आ जाएगी।

A police officer who is involved in the investigation told HT

Narayan ने मौके से भागने की कोशिश नहीं की और घायलों को अस्पताल ले गए। driver के सर में चोट लगी है और passenger को भी चोट लग गई है। चाहे चोटें प्राण घातक हों या न हों, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। हमने Motor Vehicles Act के sections 279 (punishment for rash driving), 338 (punishment for causing grievous hurt) with section 184 के तहत एफआईआर दर्ज की है और उनकी medical जांच की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे है, जिसमे पता चलेगा कि क्या उन्होंने alcohol पी के गाड़ी चलायी है या नही!
auto rickshaw के चालक के सिर में चोटें आयीं हैं जबकि passenger को मामूली चोट लगी है। medical  रिपोर्ट आज आयेगी और उसके बाद, Aditya से इस घटना के बारे में पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने सुरेखा का बयान दर्ज कर लिया है, जिन्होंने औपचारिक शिकायत दर्ज कराई थी।
Aditya Narayan को चोट लगने की वजह से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जायेंगे। Aditya के उपर लगी दोनों ही धाराएँ जमानती हैं। 
Source ANI

If You Enjoyed This, Take 5 Seconds To Share It

0 comments:

Post a Comment